*बुलकीपुर पंचायत में सदस्यता अभियान के तहत बड़ी संख्या में महिला व पुरुषों को रालोसपा की सदस्यता दिलवाई। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के रालोसपा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश उपाध्यक्ष स्वीटी प्रिया ने विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र के बुलकीपुर पंचायत में सदस्यता अभियान के तहत बड़ी संख्या में महिला व पुरुषों को रालोसपा की सदस्यता दिलवाई।इस अवसर पर जगह-जगह उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज की इस वर्तमान परिस्थिति में बिहार में आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। वहीं शिक्षित युवा वर्ग बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर है।राज्य के तमाम युवाओं को संगठित होकर सुशासन बाबु को उखाड़ फेंकने के लिए संघर्ष का बिगुल फूंकना चाहिए, तभी विकसित बिहार की परिकल्पना साकार हो सकती है।

इस सदस्यता अभियान में रालोसपा नेत्री स्वीटी प्रिया के साथ बुलकीपुर के सरपंच देवेंद्र प्रसाद यादव, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, कैलाश पासवान ने आज सक्रिय सदस्य के रूप में रालोसपा की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी को मजबूत बनाने का संकल्प लिआ।इस कार्यक्रम के मौके पर रालोसपा के दलसिंहसराय युवा प्रखंड अध्यक्ष सुजीत ठाकुर, मो फैज, तवरेज आलम, अमित कुमार सहित इत्यादि लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment