*पुरानी पोस्ट ऑफिस स्थित एक्सिस बैंक में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचा अग्निशामक यंत्र। हर खबर पर पैनी नजर, हर छोटी बड़ी खबरों के लिए:- 8709917809, व्हाट्सएप नं०:- 9470616268, 9431406262 पर संपर्क करें।*

ब्यूरो रमेश शंकर झा के साथ नन्द कुमार चौधरी की रिपोर्ट,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के पुरानी पोस्ट ऑफिस स्थित एक्सिस बैंक में भीषण आग लगी। वहीँ आग की शुरुआत इमारत के दूसरी मंजिल पर स्थित एक्सिस बैंक से हुई है। आज सुबह-सुबह जब लोग उठे तो देखा कि इमारत से काफी तेज धुंआ निकल रहा है। जबकि तेज बारिश भी हो रही थी। लोगो ने इसकी सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड और पुलिस को दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया लिया। लेकिन काफी धुंआ होने के कारण बैंक की खिड़की तोड़ कर अंदर घुसना सम्भव नहीं था।

बतादें कि यह जगह शहर के काफी व्यस्ततम इलाके में से है और अनिल कम्प्लेक्स नाम से जाना जाने वाले इस मार्किट में सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया, कई नॉन बैंकिंग कम्पनियों के शाखा, दैनिक अखबार कार्यालय, होटल समेत लगभग सैकड़ो दुकाने है। आग लगने की घटना से सभी दुकानदारों और इस इमारत से जुड़े लोगों में हड़कंप मचा हुआ था। हालांकि समाचार लिखने जाने तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है।

Ghostwriting Agentur

Related posts

Leave a Comment