*डकैती की योजना बनाते अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य भागने में सफल, हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज..

हमसे जुड़ने के लिए टच करें

रमेश शंकर झा,

समस्तीपुर:- जिले के अंगारघाट थाना क्षेत्र में रात्रि में चैता सुंदरी चौक  के पास पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार। चार अन्य अपराधी भागने में सफल रहे। यह सभी अपराधी अंगारघाट थाना क्षेत्र में पक्की सड़क पर वाहन लूटने की योजना बना रहा था।

वहीं गिरफ्तार अपराधियों में विभूतिपुर थाना क्षेत्र के खोकसाहा निवासी नीरस महतो के पुत्र धर्मेंद्र कुमार, सहदेव महतो के पुत्र अमरजीत कुमार उर्फ इंद्रजीत कुमार, कनिक पासवान के पुत्र सुशील कुमार शामिल हैं। भागने वाले अपराधियों में विभूतिपुर थाना क्षेत्र के ही खोकशाहा निवासी राजेंद्र महतो के पुत्र घुरन महतो, रामविलास महतो के पुत्र निरंजन महतो, बनारसी महतो के पुत्र छोटू कुमार, संजय महतो के पुत्र सत्यम कुमार शामिल हैं।

स्थानीय पुलिस ने अपराधियों के पास से दो देसी पिस्तौल, दो गोली, 3 मोबाइल व एक उजले रंग की स्विफ्ट डिजायर वाहन बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि स्विफ्ट डिजायर के मालिक मो० इलियास के पुत्र मो० साबिर जो विभूतिपुर थाना क्षेत्र के आलमपुर का रहने वाला है।

वह अपराधियों को अपने वाहन को घटना के अंजाम देने के लिए देता था।

सभी अपराधि उजियारपुर थाना क्षेत्र में बीते 30 जुलाई की रात्रि  पिकअप भान हथियार के बल पर सातनपुर चौक से पहले लूट लिया था।

इस छापेमारी टीम में अंगारघाट थाना अध्यक्ष प्रेम प्रकाश आर्या, मनीष कुमार चौधरी, सिपाही अशोक कुमार, संतोष कुमार राय व लक्ष्मण सिंह शामिल थे।

Related posts

Leave a Comment