*विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने जिलाधिकारी को पत्र लिख कर अपेक्षित पहल का आग्रह किया हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

वंदना झा,

समस्तीपुर:- समस्तीपुर प्रखंड अंतर्गत जर्जर स्वास्थ्य उप केंद्रों के खस्ता हालात भवनों के मरम्मत कराने को लेकर स्थानीय राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने जिलाधिकारी समस्तीपुर को पत्र लिख कर अपेक्षित पहल का आग्रह किया है। वहीं विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि समस्तीपुर प्रखंड अंतर्गत संचालित अधिकांश स्वास्थ्य उप केंद्रों के भवनों की हालत बेहद जर्जर है।

स्वास्थ्य केंद्रों में मूलभूत सुविधाओं की काफी कमी है। जिससे मरीजों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने मोरदीवा, शंभूपट्टी, चकनूर, हरपुर एलौथ एवं दूधपुरा में संचालित स्वास्थ्य उप केंद्रों का यथाशीघ्र जीर्णोद्धार कराने की मांग की है। विधायक ने अपने पत्र में कहा है कि पूर्व में भी भवनों के जर्जर हालात की जानकारी स्वास्थ्य विभाग को दी गई थी। किन्तु अधिकांश स्वास्थ्य उपकेंद्र अभी भी अपनी जगह पर आंसू बहाने को विवश हैं।

यदि जर्जर भवनों के जीर्णोद्धार का कार्य जल्द से जल्द नहीं किया गया तो कभी भी बड़ी घटना घट सकती है। जिससे बड़े पैमाने पर जानमाल का नुकसान हो सकता है। अतः यथाशीघ्र इस ओर आवश्यक व अपेक्षित पहल करने की जरुरत है। उपरोक्त आशय की जानकारी स्थानीय विधायक के प्रेस प्रतिनिधि राकेश कुमार ठाकुर ने प्रेस को दी है।

Related posts

Leave a Comment