*साकारात्मक भाव से किया गया काम बेरोजगारी का हल है। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

Dk
Desk

समस्तीपुर:- बेरोजगारी को अवसर में बदलने और सर्वांगीण विकास के लक्ष्य है व्यवसाय। उक्त बातें जिले के विभूतिपुर प्रखंड के नरहन बाजार में रालोसपा नेता सुदर्शन सिंह ने कही। उन्होंने आगे कहा कि बेरोजगारी को अवसर में बदलकर कोई भी व्यापार स्थानीय समाज से लेकर जिला प्रदेश और देश के प्रगति का हिस्सा बनता है।

उसी प्रतीक के रूप में उत्सव विहार केक प्वाइंट के रूप में यह नवोदित व्यवसायिक प्रतिष्ठान खोदावंदपुर सीमावर्ती क्षेत्र नरहन विभूतिपुर सहित आस-पास के इलाके के लिये फायदेमंद साबित होगा। उपरोक्त बातें रालोसपा चेरियाबरियारपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी सुदर्शन सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में बोला।

इससे पूर्व नवोदित व्यवसायिक प्रतिष्ठान का उदघाट्न मंझौल एसडीपीओ सत्येन्द्र कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार, थानाध्यक्ष दिनेश कुमार एवं रालोसपा नेता सुदर्शन सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर की।

इस अवसर पर रालोसपा नेता श्री सिंह ने कहा कि उत्सव केक प्वाइंट बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर और समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर नरहन को ऐसे जगह के मध्य में खोला गया है। जहाँ से दोनों जिले के विभिन्न ग्रामीण इलाके के लोगों को इसका पुरा पुरा लाभ मिल सकेगा। उन्होंने नवोदित व्यवसायिक प्रतिष्ठान के उन्नति के लिये शुभकामनाएं दी।

वहीं एसडीपीओ श्री सिंह ने कहा कि अगर साकारात्मक भाव से किसी भी काम को किया जायेगा तो बेरोजगारी का हल भी निकल सकेगा और रोजगार के अवसर बढ़ेगें। उसी की इकाई के रूप में आपलोगों के बीच यह नवोदित व्यवसायिक प्रतिष्ठान है। जो नये रूप में उपलब्ध सामाग्री से आसानी से सेवा प्राप्त कर सकेंगें। एसडीपीओ ने कहा कि ऐसे जगह में उत्सव केक प्वाइंट का शुभारंभ हुआ है, जहाँ से बेगूसराय एवं समस्तीपुर जिला के लोगों को सेवा लेने का अवसर प्राप्त होगा। मौके पर मंझौल के पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार, थानाध्यक्ष दिनेश कुमार, छौड़ाही के युवा सामाजिक कार्यकर्ता दानिश आलम,

राजीव रंजन राय, विकास कुमार, शिव कुमार राय, समाजसेवी रामप्रकाश दास, एबीसी फ्यूल सेंटर सागी के प्रबंधक अजय कुमार, बुद्धा ऐकेडमी तारा बरियारपुर के प्राधानाचार्य अजीत कुमार, मां बजाज मोटर्स बाड़ा के संचालक प्रकाश चंद्र उर्फ श्याम झा, पत्रकार हेमकांत सिंह, राजेश कुमार, अंजन कुमार आकाश, फफौत पैक्स के निवर्तमान अध्यक्ष रामकुमार महतो, सामाजिक कार्यकर्ता शिव कुमार झा उर्फ छोटे झा, रणवीर रंजन उर्फ नुनु बाबू, सत्य नारायण यादव, विनोद उर्फ समरेश कुमार, रामभरोस महतो, शिक्षक जामुन महतो, सेवानिवृत्त शिक्षक राम कृष्ण महतो, नरेन्द्र सैनी, कांग्रेस नेता अशोक कुमार, उत्सव विहार ढ़ावा नारायणपुर के निदेशक रविन्द्र कुमार, मुरारी प्रसाद सिंह, राहुल कुमार समेत बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment