*इन दिनों बात बात पर निकालता है युवक पिस्टल। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

DVG, DESK

समस्तीपुर:- जिले के खानपुर में इन दिनों बात बात पर निकालता है युवक पिस्टल। बतादे कि खानपुर प्रखंड क्षेत्र के हरियाबाद चक्का गांव के निवासी दीपक कुमार ने अपनी जान माल की सुरक्षा को लेकर एक लिखित आवेदन खानपुर थाने में देकर न्याय की गुहार लगाया है।

इसके साथ ही उसने एक वीडियो को भी पुलिस प्रशासन को सौंपा है जिस वीडियो में खुलेआम पिस्टल लहराते हुए बैजू प्रसाद नामक युवक जो दीपक कुमार को धमकी देते हुए मोबाइल में रिकॉर्ड हुआ है।

इससे डरे सहमे हुए  दीपक कुमार ने उक्त आवेदन में बताया है कि शनिवार दोपहर में मानव श्रृंखला बना रहा था तभी मिल्की निवासी रामाशीष महतो का पुत्र बैजू प्रसाद उम्र 32 वर्ष अपने मोटरसाइकिल से ठोकर मार दिया था।

उसके बाद दीपक ने उसे बताया कि तुम्हें दिखाई नहीं दे रहा है इतने में ही उजले कलर के अपाची मोटरसाइकिल पर दो युवक सवार था जहां एक युवक बैजू प्रसाद अपने कमर से पिस्टल निकालकर दीपक कुमार को जान से मारने की धमकी दे डाला।

वहीं वीडियो में स्पष्ट तौर पर बैजू प्रसाद के द्वारा यह कहा जा रहा है कि तुम मुझे पहचानते नहीं हो, हमारे बारे में तुमको पता नहीं है और अपने कमर में पिस्टल खोसते हुए आगे निकल पड़ा।

वही दीपक कुमार एवं उसके परिवार वालों को डर है कि कभी भी हमारे साथ कोई बड़ी घटना घट सकती है।

  जिसको लेकर एक लिखित आवेदन खानपुर थाने में देकर अपनी जान माल की सुरक्षा एवं न्याय की गुहार लगाया है।

Related posts

Leave a Comment