*प्रखण्ड में समग्र सुधार को लेकर आंदोलन जारी रहेगा:- सुरेन्द्र। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

रमेश शंकर झा

समस्तीपुर:- जिले के ताजपुर प्रखण्ड में नया राशनकार्ड बनाने, त्रृटी सुधार करने, भूमिहीन को वास की भूमि देने, सरकारी जमीन पर बसे को पर्चा एवं पर्चाधारी को कब्जा दिलाने, नलजल, पशुशेड, सोख्ता निर्माण, दाखिल- खारिज, एलपीसी, राशन वितरण में धाधली रोकने, मोतीपुर वार्ड-10 में जर्जर सड़क, कुंआ जीर्णोद्धार करने,

मोतीपुर सब्जीमंडी में यात्रीशेड, बिजली, शौचालय बनाने, जरूरतमंदों को आवास, बकाया आवास, शौचालय, कन्या विवाह, पेंशन राशि देने, आरटीपीएस से तत्काल जाति, आवासीय, आय प्रमाण पत्र निर्गत करने समेत अन्य मांगों को लेकर खेग्रामस के झंडे, बैनर तले राजधानी चौक के ओम टाकीज से जुलूस निकालकर 18 जनवरी को प्रखण्ड पर प्रदर्शन किया जाएगा।

इस आशय से संबंधित लिखित आवेदन बीडीओ मनोज कुमार को देने के बाद एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर खेग्रामस के प्रखण्ड अध्यक्ष प्रभात रंजन गुप्ता ने कहा है कि प्रखण्ड के अंतर्गत तमाम विकास योजना लूट- भ्रष्टाचार का शिकार हो रहा है। वहीं भ्रष्टाचारियों पर कारबाई के बजाय आंदोलनकारियों पर कारबाई किया जाता है। भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि सभी प्रखंडों में नया राशनकार्ड बन रहा है। राशनकार्ड का त्रृटी सुधार किया जा रहा है लेकिन ताजपुर में यह कार्य बंद है।

करीब 15 दिनों से सीओ का डोंगल भूल जाने का हवाला देकर जाति, आवासीय, आय आदि प्रमाण पत्र के लिए जरूरतमंद आरटीपीएस काउंटर का चक्कर लगा रहे हैं। वहीं प्रखण्ड के अधिकारी जनता के काम में कम लूट में हिस्सेदारी के लिए ज्यादा आतुर रहते हैं। जिसे भाकपा माले बर्दाश्त नहीं करेगी। प्रखंड वासियों को माले के बैनर तले ईकट्ठा कर निर्णायक संघर्ष चलाकर जन समस्याओं का समाधान की ओर माले रूख करेगी।

Related posts

Leave a Comment