*शिक्षक के निधन पर शोकसभा का आयोजन। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज..

Dk
Desk

समस्तीपुर:- जिले के मोहिउद्दीननगर प्रखण्ड क्षेत्र के बीपी इंटर स्कूल में इतिहास के शिक्षक सह बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ बेगूसराय अनुमंडल सचिव प्रभात कुमार शर्मा 58 वर्ष‌ का निधन पटना स्थित नीजी अस्पताल में कोरोना के कारण हो गया।

दिगंवत आत्मा की शांति के लिए बी०आर०बी० उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अंदौर में बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला कार्यसमिति सदस्य विजय कुमार की अध्यक्षता में शोकसभा का आयोजन किया गया।

वहीं संघ के पटोरी अनुमंडल सचिव संजय कुमार ने बताया कि शिक्षक प्रभात कुमार शर्मा पिछले 15 दिनों से लगातार कोरोना को लेकर गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे। उन्होंने कोरोना से जंग लड़ते हुए मंगलवार को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कर दिया।

उनके निधन की खबर मिलते ही जिले के सभी शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई। विदित हो कि शिक्षक प्रभात कुमार शर्मा का अपना पैतृक घर पटना जिला के पंडारक में पड़ता है। वो वर्तमान में एमआरजेडी कॉलेज के प्राचार्य बीपी स्कूल के पास ही अशोक सिंह के मकान में किराए पर घर लेकर रहते थे।

उनकी पत्नी शबनम कुमारी वर्तमान में समस्तीपुर जिला के विद्यापतिनगर के प्रखंड में प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। वो अपने पीछे एक युवा पुत्र और एक पुत्री को छोड़कर स्वर्ग सिधार गए।

शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में एचएम मृत्युंजय प्रसाद चौधरी, डॉ० राजेश कुमार राय, डॉ० संजय कुमार राय सुमन, डॉ० अरुण कुमार पंकज, रोहित रंजन कुमार, दिनेश कुमार, अरविंद चौधरी, प्रिंस कुमार, डॉ० नीरज कुमार , राजेश कुमार आदि थे।

Related posts

Leave a Comment