*कैंसर से जंग हार गए सेवानिवृत्त शिक्षक के पुत्र। हर खबर पर पैनी नजर।*

Dk
Desk

समस्तीपुर:- जिले के विभूतिपुर प्रखंड के मिश्रोलिया निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक सह जदयू नेता राम चंद्र महतो के 50 वर्षीय पुत्र सुरेश प्रसाद का निधन लंबी बीमारी के दौरान हरियाणा में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हो गया।बताया गया है कि सुरेश बीते तीन-चार महीनों से कैंसर जैसी बीमारी से ग्रसित थे। उनका इलाज हरियाणा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था जहां उन्होंने आखिरी सांसे ली।

आपको बताते चलें कि सुरेश कुमार एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के पद पर करीब 20 वर्षों से कार्यरत थे। उनके मृत्यु की सूचना मिलने पर उनके पिता सेवानिवृत्त शिक्षक रामचंद्र महतो के द्वारा यहां से दर्जन भर लोगों को भेजा गया, उसके बाद उनकी दाहसंस्कार कार्यक्रम के बाद पुनः पैतृक आवास मिश्रौलिया पहुंचा गया जहां सैकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में श्राद्ध कार्यक्रम की गई।

आपको बताते चलें कि मृतक सुरेश प्रसाद अपने पीछे तीन संताने छोड़ गए ,जिसमें एक लड़की और दो लड़का शामिल है लड़की बैंक में और लड़का डाटा ऑपरेटर मेट्रो में कार्यरत है, वही छोटा पुत्र अभी पढ़ाई कर रहा है ।मिली जानकारी के अनुसार मृतक सात भाइयों में सबसे बड़े थे एक बड़े पुत्र होने के नाते सारी जिम्मेदारियां उन्होंने उठाया था लेकिन होनी को कौन टाल सकता है ,वह कैंसर का शिकार हो गए और उनकी मृत्यु हो गई।

Related posts

Leave a Comment