*शहादत दिवस के अवसर पर श्रद्धांजलि सभा का विधायक अजय कुमार झंडा तोलन कर शुरु किया। हर खबर पर पैनी नजर।*

Dk desk

समस्तीपुर:- जिले के भारत की जनवादी नौजवान सभा कल्याणपुर अंचल कमेटी की ओर से शहीद कॉमरेड उमेश महतो के 22वें शहादत दिवस के अवसर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता डीवाईएफआई के कल्याणपुर अंचल सचिव राघवेंद्र कुमार ने किया। इस मौके पर डीवाईएफआई के पूर्व जिला अध्यक्ष और विभूतिपुर विधानसभा के वर्तमान विधायक अजय कुमार झंडा तोलन करके कार्यक्रम की शुरु किया।

इस अवसर पर नौजवानों को रोजगार के सवाल पर एक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य वक्ता के रूप में कामरेड अजय कुमार, सीपीआईएम के जिला सचिव मंडल सदस्य कामरेड मनोज कुमार गुप्ता थे। प्रशिक्षण शिविर में सैकड़ो नौजवान ने भाग लिए। सभा को नौजवान सभा के जिला मंत्री महेश कुमार, जिला अध्यक्ष भोला राय, राघवेंद्र कुमार ,उमेश शर्मा, किसान ओम प्रकाश यादव, सीआईटी यूके डॉक्टर एसएन इमाम ,लालाजी ,शिव कुमार गुप्ता ,वीरेंद्र प्रसाद मन्ना ,मनोज कुमार चौधरी ,राज किशोर शर्मा, इत्यादि वक्ताओं ने संबोधित किया।

वक्ताओं ने एक साथ नौजवानों को रोजगार के सवाल पर मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया और कहा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौजवानों को रोजगार देने के बाद को कह कर रोजगार छीनने का काम कर रही है। इसके खिलाफ एक बड़ी  आंदोलन डीवाईएफआई खड़ा करेगी। वहीं पूरे देश में किसानों का आंदोलन चरम पर है और किसानों के आंदोलन के समर्थन करते हुए जब तक यह सरकार किसानों के विरुद्ध तीन कृषि काला कानून को वापस नहीं लेती है, बिहार का नौजवान किसानों के समर्थन में एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी।

Related posts

Leave a Comment