*जिलाधिकारी शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में अधिप्राप्ति से संबंधित जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा

समस्तीपुर:- जिलाधिकारी शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में अधिप्राप्ति से संबंधित जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में जिलाधिकारी द्वारा निम्नलिखित बिंदुओं पर दिशा निर्देश दिया गया। ०१. सभी अनुमंडल पदाधिकारियों को अधिप्राप्ति से संबंधित डाटा प्रखंड विकास पदाधिकारी, प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी के माध्यम से अपलोड कराने का निर्देश दिया गया। ०२. उन्होंने एक जांच कमेटी बैठाने का आदेश दिया। ०३. जितना खरीद हुआ है उसके स्टॉक पंजी का जांच कराने का निर्देश दिया।

०४. दो दिनों के अंदर सभी प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी को भंडारण का सत्यापन कराने का निर्देश दिया गया। ०५. 40% पैक्स में अभी तक 0% अधिप्राप्ति हुई है। इस पर जिलाधिकारी द्वारा खेद जताया गया। ०६. पैक्सों की जांच हर दो दिनों पर कराने का निर्देश अनुमंडल पदाधिकारी को दिया। ०७. सभी अनुमंडल पदाधिकारी को अपने स्तर से एक बैठक करने का निर्देश दिया, जिसमें पैक्स अध्यक्ष एवं प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

Related posts

Leave a Comment