*अपराधियों ने युवक को मारी गोली, पुलिस ने घटना स्थल से 12 खोखे किया बरामद। हर खबर पर पैनी नजर।*

जकी अहमद।

समस्तीपुर:- जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विशनपुर में ताबड़तोड़ गोलियों की फायरिंग से हड़कंप मच गया। इस घटना में एक शख्स को गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी गई। जिले में एक तरफ जहां लोग छठ पूजा में मशगूल थे। उसके अलावा घाटों पर डीजे और पटाखों की आवाज गूंज रही थी। इसी बीच बदमाशों ने विशनपुर के पास एक युवक को गोलियों से भून डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं मृतक की पहचान विकास कुमार उर्फ डुगडुगी के तौर पर की गई है। इस घटना के सम्बंध में बताया जा रहा कि विकास कुमार अपने घर से निकलकर विशनपुर चौक पर पटाखा खरीदने जा रहा था। इसी बीच बदमाशो ने घटना का अंजाम दिया। खून से लथपथ युवक का शव बीच सड़क पर ही घण्टो पड़ा रहा, पटाखे और डीजे की आवाज के सामने गोली की आवाज दब गई। जब बाद में परिजनों को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े और विकास की लाश देखकर दंग रह गए।

परिजनों ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। ईधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। पुलिस को घटना स्थल से 12 कारतूस के खोखे बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि इस घटना को जिसने भी अंजाम दिया है उसे बख्शा नही जाएगा।

Related posts

Leave a Comment