*जीत के बाद अजय-अजय के नारे से गूंजमान हुआ विभूतिपुर विधानसभा। हर खबर पर पैनी नजर।*

D k
Desk

समस्तीपुर:- बिहार विधानसभा चुनाव में उलटफेर विधानसभा वाइज देखने को मिला, जिसमें समस्तीपुर के 138 बिभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र में भी देखने को मिला। आपको बताते चलें कि महागठबंधन के उम्मीदवार अजय कुमार ने भारी मत से जदयू विधायक रामबालक सिंह को हराकर जीत दर्ज किया है।

वहीँ बीते दिन उनके समर्थकों के द्वारा जीत का जश्न मनाया गया। इसके साथ ही साथ उन्होंने जीत के बाद पूरे विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया। इस दौरान लोगों के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। लोगों के द्वारा अजय अजय और महागठबंधन जिंदाबाद, सीपीआईएम जिंदाबाद के नारे लगाया गया। बताते चलें कि उसके बाद विधायक अजय कुमार के द्वारा सीपीआईएम के प्रखंड के बोरिया पंचायत के भूतपूर्व मुखिया रमाकांत महतो के स्मारक पर पहुंचकर माल्यार्पण किया। उसके बाद उन्होंने क्षेत्र भ्रमण करते हुए साखमोहन स्थित वीरेंद्र सिंह के स्मारक पर माल्यार्पण किया साथ ही रामनाथ महतो के भी स्मारक पर जाकर माल्यार्पण किया और अपने सिद्धांतों पर बने रहने के आशीर्वाद मांगा।

इस दौरान उनसे पूछे जाने पर बताया कि क्षेत्र में जितना भी भ्रष्टाचारी, रिश्वतखोरी, दलाली है उस पर अंकुश लगाया जाएगा, क्षेत्र का चौमुखी विकास करने की बात उन्होंने कही। इस मौके पर राजद प्रखंड अध्यक्ष गंगा प्रसाद यादव, राजद प्रधान महासचिव चंद्रदेव प्रसाद सिंह, सीपीआईएम के सिया प्रसाद यादव, सीपीआई एम के राम पुकार यादव, कृष्णमूर्ति,भूत पूर्व मुखिया मनोज कुमार, अजय कुमार, मुखिया रामबालक सहनी सहित हजारों महागठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद थे।

अपने नए विधायक को एक झलक देखने को लेकर गांव, मोहल्ले, शहर हर जगह लोग अपने घर से निकल-निकल कर दरवाजे पर या सड़क के किनारे खड़े नजर आया।

Related posts

Leave a Comment