*पाँच विधानसभा क्षेत्र में लोगों ने किया मतदान। हर खबर पर पैनी नजर।*


डेस्क

 समस्तीपुर:- जिले में कुल दस विधानसभा सीट है। जिसमें से पांच विधानसभा सीटों पर मंगलवार 3 नवम्बर को दूसरे चरण के मतदान में समस्तीपुर जिले के पांच विधानसभा क्षेत्र उजियारपुर, विभूतिपुर, मोहिउद्दीननगर, रोसड़ा और हसनपुर में मतदान सम्पन्न हुआ।

वहीँ कोरोना महामारी के बीच मतदान केंद्र पर काफी एहतियात के साथ सुरक्षा के भी पुख्ता बंदोबस्त किया गया। सुबह सात बजे से ही काफी संख्या में मतदाता बूथ तक पहुंच कर लाइन में लग गए। चुनाव में मुद्दों की बात पर लोगों ने कहा कि इस बार के चुना में रोजगार और विकास अहम मुद्दा है। वहीँ उजियारपुर की बात करें तो यहां से कुल 20 प्रत्याशी मैदान में हैं।

मोहउद्दीननगर विधानसभा क्षेत्र से 19 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। बिभूतिपुर विधानसभा सीट से कुल 14 उम्मीदवार चुनाव मैदान में खरे हैं। वहीं रोसड़ा विधानसभा सीट से 12 प्रत्याशी चुनाव मैदान में किस्मत आजमा रहे हैं।  हसनपुर से लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव सहित 8 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। मतदान संपन्न हो जाने के बाद 10 नवंबर को परिणाम आने वाला हैं।

जिसका इंतजार सभी को है। वहीं दूसरी ओर जिले के 138 विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र में भी शांतिपूर्ण तरीके से लोगों ने मतदान किया। मिली जानकारी के अनुसार शाम के 5:00 बजे तक मतदाता लोग मतदान किया। मिली जानकारी के अनुसार लगभग 55 से 60% के आसपास मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Related posts

Leave a Comment