*ट्रक से कुचलकर एक व्यक्ति की हुई मौत, घंटों किया सड़क जाम। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज..

Dk
Desk

समस्तीपुर:- जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर की सड़क दुर्घटना है। जहां सड़क निर्माण कार्य में लगा ट्रक से कुचल जाने से मौके पर ही एक व्यक्ति की हुई मौत। घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि सतमलपुर लीची गाछी निवासी, मोहम्मद रशीद कुछ कार्य को लेकर अपने घर से आजाद चौक की ओर जा रहे थे तभी सड़क निर्माण में कार्यरत ट्रक जो सिरोपट्टी से निर्माण सामग्री गिरा कर वापस समस्तीपुर की ओर जा रहा था जो आजाद चौक से पूरब महज कुछ ही दूरी पर करण के घर के पास लीची गाछी निवासी 40 वर्षीय मोहम्मद रशीद को कुचलते हुए आगे बढ़ता चला गया।

जिससे उसका सिर पूर्ण रूप से कुचल गया और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। इस घटना की खबर जैसे ही लोगों को मिली लोग  सैकड़ों की संख्या में मृतक को देखने पहुंच गए एवं सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुआवजे की मांग कर रहे थे। वहीं इसकी सूचना वारिसनगर थाना को दी गई जहां से मौके पर एएसआई पंकज कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर लोगों को शांत कराने में लग गए। लेकिन लोग अपनी मांगों पर अरे रहे। लोगों की मांग थी कि गाड़ी ड्राइवर की गिरफ्तारी एवं मृतक के परिवार को सरकारी मुआवजा सहित आर्थिक सहायता प्रदान किया जाए।

जिसपर तत्काल वारिसनगर प्रखंड विकास पदाधिकारी अजमल प्रवेज के द्वारा पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रु० एवं कबीर अंत्येष्टि के तहत 3 हजार रु० मृतक के परिवार को नगद दिया गया तब जाकर लोगों ने जाम को हटाया। जहां से पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।  परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है फिलहाल ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार है जिसे पुलिस अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई कर रही है।

Related posts

Leave a Comment