*बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने को लेकर आइसा- इननौस-माले ने मशाल जुलूस निकाला। हर खबर पर पैनी नजर।*

वन्दना झा,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के न्यायालय कर्मी प्रभु प्रकाश टोपो को गोली मारने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी एवं शहर सहित संपूर्ण जिला को अपराधमुक्त करने की मांग पर आज संध्या आइसा- इनौस एवं भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने हाथों में मशाल,

झंडे,बैनर लेकर आक्रोशपूर्ण नारे लगाते हुए शहर के गायत्री कंपलेक्स से मशाल जुलूस निकाला जो सर्किट हाउस, सदर अस्पताल, समाहरणालय होते हुए अंबेडकर स्थल पर पहुंचकर जुलूस सभा में तब्दील हो गया। इस मौके पर सभा की अध्यक्षता भाकपा माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने किया।

सभा को संबोधित करने वालों में मुख्य भाकपा माले के जीबछ पासवान, सरफराज अहमद, अशोक कुमार राय, राजकुमार चौधरी, आइसा जिला अध्यक्ष सुनील कुमार, सचिव लोकेश राज, इनौस जिलाध्यक्ष रामकुमार, मोहम्मद सगीर, अरुण शर्मा, उमेश राय, अरूण राय, मो० एजाज, कृष्ण कुमार, बैजू राय आदि थे।

अपने अध्यक्षीय भाषण में माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि अदालत में सरेआम अपराधी घुसकर अदालत कर्मी को गोली मार देता हैं। चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगे हुए होने के बाबजूद अपराधियों की गिरफ्तारी तत्काल नहीं होती है। मुख्यालय, शहर के इर्द-गिर्द सहित संपूर्ण जिला में प्रतिदिन गोली फायरिंग, चोरी, छिनतई, लूट समेत अन्य अपराध होते रहते हैं।

शहर एवं इर्द-गिर्द के लोग बढ़ते अपराध से दहशत में जीने को मजबूर हैं। इसके बावजूद पुलिस प्रशासन चैन की नींद सो रही है। माले नेता ने कहा कि यदि प्रभु प्रकाश टोपों के गोली मारने वाले को अविलंब गिरफ्तार नहीं किया जाता है। बढ़ते अपराध पर रोक नहीं लगाया जाता है तो भाकपा माले आंदोलन को और तेज करेगी।

वहीं माले नेता ने आमजन से अपील किया कि वे भाकपा माले के द्वारा बुधवार को शहर के मालगोदाम चौक से 12 बजे दिन से एनआरसी के खिलाफ, निकलने वाले जुलूस में शामिल होकर सफल बनाएं।

Related posts

Leave a Comment