*छठ पूजा के शुभ अवसर पर प्रिंस युवा समिति के तत्वाधान में एक भव्य जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हर खबर पर पैनी नजर।*

सेमी नाइट शो जागरण कार्यक्रम में रात भर झूमते रहे दर्शक।

गैर राजनैतिक मंच पर बॉलीबुड अभिनेता, भाजपा और राजद नेता समेत पत्रकारों ने की शिरकत।

तालियां बजाकर किया कलाकारों का हौसला अफजाई।

वन्दना झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले में छठ पूजा के शुभ अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों सहित विभूतिपुर खास टभका उत्तर पंचायत क्षेत्र के डीह टभका गांव में बीते रात प्रिंस युवा समिति के तत्वाधान में एक भव्य जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

लोक आस्था के महापर्व छठ के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन बॉलीबुड अभिनेता अमिय कश्यप, भाजपा नेता अरविन्द कुमार, राजद प्रदेश सचिव श्याम किशोर कुशवाहा और छात्र जदयू जिलाध्यक्ष रंधीर कुमार राय ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। उसके बाद अपने संबोधन में फिल्म अभिनेता अमिय कश्यप ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम समाज को जोड़ने का काम करता है।

इसलिए समय – समय पर इस प्रकार की आयोजन होना चाहिए। वहीँ भाजपा नेता अरविन्द कुमार ने अश्लिल गानों से समाज को दूर रखने की जिम्मेवारी युवाओं को सौंपी है। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि किसी भी सांस्कृतिक मंच से अश्लिल गानों को प्रोत्साहन नहीं दिया जाना चाहिए। क्योंकि ऐसे कार्यक्रमों में हमारे समाज के लोग हीं इकट्ठा होते हैं।

जिसका दुष्परिणाम समाज के भविष्य पर पड़ता है। राजद प्रदेश सचिव श्याम किशोर कुशवाहा ने समाज और संस्कृति से जोड़ते हुए विकास पथ पर चलने में युवाओं की सहभागिता को जरूरी बताया। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों से समाज को नई दिशा मिलती है। बशर्ते इसका आयोजन साकारात्मक सोंच के साथ होना चाहिए। इसके उपरांत शिवेश मिश्रा सेमी की टीम ने अपनी एक से बढकर एक प्रस्तुति दिया।

रातभर दर्शक झूमने को विवश हुए। हर प्रस्तुति के बीच तालियां बजा-बजा कर कलाकारों का हौसला अफजाई करते रहे। कार्यक्रम की शुरूआत में अतिथियों को कमिटी के सदस्यों द्वारा सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता रंधीर कुमार राय ने और मंच संचालन तपेश्वर राय ने किया। इस कार्यक्रम के मौके पर मानकी संगीत प्रशिक्षण केन्द्र हवासपुर के अजय अनंत, स्थानीय पूर्व सरपंच पंकज कुमार, पत्रकार प्रभु नारायण झा, मनोरंजन प्रसाद मिश्र, विनय भूषण, गौरव कुमार झा,

शिक्षक बाबू प्रसाद शर्मा, शशि कुमार सुमन, कमिटी के ललित यादव, विशाल कुमार राय, निशि निशांत, गिरीश राय, अमरेश कुमार साहेब, सुधीर राम, सुमंत कुमार, विकास कुमार, अमित कुमार, अभिषेक कुमार, सौरभ कुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment