*गाँधी युवा मंच ने गंगा में कटे लोगों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया। हर खबर पर पैनी नजर।*

बिट्टू कुमार
भागलपुर बिहार।

भागलपुर:- गंगा कटाव में जिन लोगों के घर कटे हैं उनके लिए गांधी युवा मंच ने राहत सामग्री बाटी इन लोगों को आज गाँधी युवा मंच के तरफ से परिवार के सदस्य को चूड़ा, मिक्चर व अन्य खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।

कार्यक्रम का संयोजन गाँधी युवा मंच के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी कुमार ज्ञानदेव फौजी के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में गाँधी युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज यादव अधिवक्ता, गाँधी युवा मंच किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह सरपंच डोमन महलदार,

किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बिनोद पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष बिनोद कुमार यादव फौजी, एकदारा के मुखिया प्रत्याशी भोला यादव, मंच के कहलगांव नगर मंत्री मोहम्मद अफसारूल, स्थानीय ग्रामीण और मीडिया कर्मी मौजूद रहे।

वहीँ कटाव पीड़ितों के पास सरकारी सुविधा शून्य है, न रोड़ है, न बिजली है, न शौचालय है, न प्रधानमंत्री आवास योजना है, न आँगनबाड़ी केन्द्र है, न आयुष्मान भारत है और न ही जन-धन का कोई खाता हैं। जबकि ये कटाव पीड़ित पिछ्ले दो वर्षों से यहाँ रह रहे हैं।

इनका नाम पीरपैन्ती प्रखंड में हैं और रहते हैं कहलगांव प्रखंड की भूमि पर। दोनों प्रखण्डों के बीच यहाँ की जनता फुटबाल बनी हुई है। जन प्रतिनिधियों ने भी कभी इनका सुध नहीं लिया।

मोदी जी, नितीश जी, विधायक जी और सांसद महोदय से इन लोगों एक आने का भी सुविधा नहीं मिला है। गाँधी युवा मंच ने इनलोगों की समस्याओं को सरकार तक पहुँचाने और इनकी सुविधाओं के लिये आवाज उठाने का वचन दिया है।

Related posts

Leave a Comment