बिहार में कानून व्यवस्था समाप्त:- *तेजस्वी प्रसाद यादव।* हर खबर पर पैनी नजर।


राजकुमार राय
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता एवं राष्ट्रीय जनता दल के विधायक तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज पत्रकार को संबोधित करते हुए कहा की विधि महाविद्यालय समस्तीपुर के भवन में बिहार के पुलीस महानिदेशक बोल रहे हैं कि बिहार में ऐसी विधि व्यवस्था है कि मैं भी चलूंगा अकेले तो गोली मार सकता है। जिस राज्य का पुलिस महानिदेशक यह कहते हो तो उस राज्य में कानून व्यवस्था की क्या हाल हो सकती है। या आप लोग स्वयं सोच सकते है।

अभी राष्ट्रीय जनता दल के सदस्यता अभियान बनाने का चल रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में लगभग पचास लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य है। ताकि केंद्र व राज्य सरकार के जनविरोधी नीति के खिलाफ एक बड़ा सा जन आंदोलन खड़ा किया जा सके। वहीँ केंद्र और राज्य के चुनाव के बाद जनता परेशानी में है यह साबित हो गया है, ए०जी० के रिपोर्ट में यह  आया है की बिहार में स्वास्थ्य विभाग बिल्कुल विफल है।

उन्होंने मुख्यमंत्री का बिना नाम लेते हुए कहां कि हमारे पलटू चाचा बोलते हैं कि क ख ग… एक अक्षर का ज्ञान नहीं और चला है प्रश्न पूछने और जवाब मांगने। उन्होंने कहा कि बिहार में चमकी बुखार मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के गवाह लड़कि को गैंग रेप होता है बिहार में घोटाला पर घोटाला हो रहा हो, बोरिंग घोटाला, सृजन घोटाला, बीपीएससी सहित कौन-कौन घोटाला आएगा  उसके बाद भी सुशासन के लोग बोल रहे हैं की सब कुछ ठीक-ठाक है।

पूरे पूरे बिहार में आर्थिक संकट मंदी इस प्रकार है कि एक पर एक झूठ उपमुख्यमंत्री, पर्यटन मंत्री बोलते जा रहे हैं, कभी बोल रहे हैं कि भादो है, अभी बोल रहे हैं पर्व है कभी कुछ-कुछ अनाप-शनाप बोल रहे है। पूरे प्रदेश में मंदी के कारण आर्थिक स्थिति आम लोगों का खराब हो चुका है। वहीँ  एन० आर० सी० के मामले में रांची के एक सभा में अमित शाह के ब्यान के मामले में सुशील मोदी द्वारा बिहार में नहीं लागू किए जाने की घोषणा का विचार कैसे आ गया यह आश्चर्यजनक बात है। अगर बिहार में एन०आर०सी० लागू करने के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल व्यापक स्तर पर विरोध करेगा। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में हर तबके के लोग  परेशानि और तबाही कि सामना कर रही है। उन्होंने चार्ज किया की पलटू चाचा  4 वर्षो में 4 बार सरकार बनाए। देश व प्रदेश की पार्टी भाजपा, कॉन्ग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल भली-भांति इनकी नियत को समझ रही है।  2020 में भारतीय जनता पार्टी को अपना मुख्यमंत्री चाहिए बिहार में, इसलिए हमारे चाचा इधर-उधर ताक-झांक कर रहे हैं। इस लिए की बीजेपी पर दबाव बनाया जा सके। श्री यादव ने कहा कि किसी भी हालात में भारतीय जनता पार्टी और जदयू की सत्ता को बिहार से उखाड़ फेंकने के लिए एक बड़ा सा चेहरा शीघ्र सामने आने वाला है।

श्री यादव ने आज समस्तीपुर विधि महाविद्यालय के प्रांगण में जे०पी० सेनानी सह पूर्व प्रचार्य परमानंद चौधरी के मूर्ति के अनावरण के बाद पत्रकारों से बोल रहे थे। आज उन्होंने समस्तीपुर से 25 किलोमीटर दूर शिवाजीनगर प्रखंड स्थित आर० एल०   एस० डिग्री महाविद्यालय  परिसर में पूर्व मंत्री गजेंद्र प्रसाद सिंह के मूर्ति को भी अनावरण किया। इस मौके पर पूर्व सांसद प्रोफेसर अजित कुमार मेहता,  स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन, मोहिउद्दीननगर विधायक डॉ० एज्या यादव, पूर्व विधायक अशोक कुमार वर्मा, पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी, पूर्व विधान पार्षद रोमा भारती, वरिष्ठ नेता ललन यादव और राकेश कुमार ठाकुर सहित इत्यादि लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment