*घर में घुसकर स्क्रैप व्यवसाई सहित पत्नी और बेटी को गोलियों से भूना। हर खबर पर पैनी नजर।*

ब्यूरो नवीन कुमार वर्मा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- बिहार में क्राइम कंट्रोल की बात कर रही पुलिस को अपराधी लगातार ठेंगा दिखा रहा है। ताजा मामला समस्तीपुर के नगर थाना की है जहां अपराधियों ने रेलवे के एक स्क्रैप कारोबारी सहित पत्नी और बेटी पर अंधाधुंध फायरिंग कर घायल किया। जिसमें तीनों गंभीर रुप से घायल हो गए है। वहीँ घायल बद्री गोयनका को अपराधियों ने चार गोली मारी तो उनकी पत्नी सोनम गोयनका को तीन और बेटी अदिति को एक गोली मारी दिया है।

इस घटना बीती देर रात लगभग 11:15 बजे की बात है। बताया जाता है कि देर रात कारोबारी के घर दो अपराधी आए और कुछ देर तक कारोबारी से बातचीत किया। बातचीत के दौरान ही अपराधियों ने कारोबारी पर गोली फायर कर दिया। वहीँ पति को बचाने के लिए आई पत्नी और बेटी पर भी अपराधियों ने फायरिंग कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से मौके से फरार हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब निकले और सभी को इलाज के लिए समस्तीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

जहां दोनों पति -पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं बेटी की हालत खतरे से बाहर है। इस घटना की जनकारी मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि जिस वक्त अपराधी घटना को अंजाम दे रहा था, उस समय कुछ ही दूरी पर पुलिस की गस्ती वाहन लगी हुई थी। लेकिन सभी अपराधी भागने में सफल रहे। जिसके बाद से पुलिस के रवैये पर सवालिया निशान लगने शुरू हो गया हैं।

Related posts

Leave a Comment