*महिला के साथ गैंगरेप मामले को विधायकों ने उठाया विधानसभा के अंदर और बाहर। हर खबर पर पैनी नजर।*

राजकुमार राय,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के महादलित महिला के साथ बोलेरो सवार द्वारा गैंगरेप के आरोपियों पर कठोर कारबाई करने, बच्ची, छात्रा व महिला के साथ अपहरण-हत्या-ब्लातकार की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग को लेकर भाकपा माले के तीन विधायक का० सुदामा प्रसाद, का० सत्यदेव राम ने माले विधायक दल के नेता का० महबूब आलम के नेतृत्व में विधान सभा की कार्यवाई शुरू होते ही विधानसभा के मुख्य द्वारा पर अपने-अपने हाथों में मांगों से संबंधित तख्तियां लेकर नारे लगाकर जोरदार प्रदर्शन शुरू कर दिया।

दलित महिला से गैंगरेप के आरोपियों द्वारा रेप का विडियो वायरल करने से आक्रोशित माले विधायकों ने मुख्य द्वार पर प्रदर्शन के पश्चात सदन के अंदर धूसकर जोरदार नारेबाजी कीया। वहीँ गैंगरेप के तमाम आरोपियों को गिरफ्तार करने, स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने के मांग पर नारे लगाने लगे।

सरकार द्वारा संज्ञान लेने का आश्वासन देने के बाद माले विधायक रुके। इस आशय का एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाकपा माले जिला कमिटी सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि माले विधायक के इस प्रयास से जिले समेत संपूर्ण राज्य निराश लोगों में आशा कि किरण जगी है। इस बात को लेकर जिले में सर्वत्र चर्चा है।

Related posts

Leave a Comment